Monday, August 30, 2010

શિવ સમાન દાતા નહિ..........................

ચિત્ત હર સાગર મેં ધોલે રે…...

 શિવ સમાન દાતા નહિ

વિપત બિદારણ હાર

અબ લગા મોરી રાખીઓ

શિવ નંદ તે સવાર

.

ચિત્ત હર સાગર મેં ધોલે રે

તેરા રોમ રોમ હર બોલે..બોલે

રોમ રોમ હર બોલે ..

.

ગુરુ કી બાત યહી હૈ જ્ઞાની

બિન ગુરુ ગુણ નહિ પાવે જી

અપને ગુરુ કી સેવા કર લે

હિર દેતે પટ ખોલે

તેરા રોમ રોમ હર બોલે….તેરા...

.

ચિત્ત હર સાગર મેં ધોલે રે

તેરા રોમ રોમ હર બોલે રે…તેરા …

.

જાગ જગત મેં જાગ તું એસા

તન મન સબ કુછ જાગે જી

સોજા તું, સૂર તા કર સોજા

હે મન નહિ કઉંછ ડોલે

તેરા રોમ રોમ હર બોલે…બોલે

.

ચિત્ત હર સાગર મેં ધોલે રે

તેરા રોમ રોમ હર બોલે..બોલે

.

હર મેં સમા કર, હર હી હોજા

હર હી હર દર્શાવે જી

જ્ઞાન કી ચાદર જબ તું ઓઢે

તબ તું હર કા હોવે

તેરા રોમ રોમ હર બોલે …બોલે

તબ તું હર કા હોવે …

તેરા રોમ રોમ હર બોલે રે…તેરા ..

.

શુભ રંગ એ તેરી કાયા માહીં

સબકુછ પરગટ હોવે જી

અપને આપ મેં, સોચ સમજ તું

રાય કહે પર્વત ઓવે… તેરા…

રોમ રોમ હર બોલે..રે..તેરા..

.

ચિત્ત હર સાગર મેં ધોલે રે

તેરા રોમ રોમ હર બોલે…બોલે …..તેરા ..

ચિત્ત હર સાગર મેં ધોલે તું….

ચિત્ત હર સાગર મેં ધોલે.રે..

તેરા રોમ રોમ હર બોલે…બોલે …તેરા..

No comments:

Post a Comment